सहारनपुर: पश्चिमी यूपी से सीएम योगी करेंगे भाजपा के लिए नगर निकाय चुनाव प्रचार का शंखनाद

सहारनपुर। मुख्यमंत्री योगी आज सोमवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में नगर निकाय चुनाव के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रचार अभियान का शंखनाद करेंगे। योगी यहां सरसावा हवाई अड्डे पर आज 11.35 बजे पहुंचेंगे जहां से वह 11.50 बजे कार्यक्रम स्थल महाराज सिंह डिग्री कालेज के मैदान पर पहुचेंगे।

करीब एक घंटे के कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री 12.50 बजे सहारनपुर से रवाना होकर दोपहर एक बजकर 20 मिनट पर बी बी इन्टर कालेज शामली पहुचेंगे । जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से कार्यक्रम स्थल व हैलीपैड आसपास किसी प्रकार की पंतग, ड्रोन व अन्य इलैक्ट्रॉनिक गजेट उडाने पर पूर्णतया प्रतिबन्धित किया है। योगी चुनावी सभा के साथ ही चार जिलो की नगर विकास रथ यात्रा शुरू कराएंगे।

जिलाधिकारी ने रविवार को पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों की बैठक ली। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक, नगर आयुक्त गजल भारद्वाज, एसपी ट्रैफिक सिद्धार्थ वर्मा ने सभा स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का हैलीकाप्टर सभा स्थल के पास ही उतरेगा। वह सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर और बिजनौर जिलों के लिए नगर विकास रथ यात्राओं को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

जिलाध्यक्ष महेंद्र सैनी ने बताया कि भाजपा के प्रांतीय उपाध्यक्ष मोहित बेनीवाल, मेरठ प्रांत के अध्यक्ष सतेंद्र सिसौदिया, प्रदेश मंत्री डा. चंद्रमोहन स्थानीय पार्टी पदाधिकारियों और जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर मुख्यमंत्री की सोमवार की सभा को ऐतिहासिक बनाने में जुटे है। सभा मंच पर निगम के मेयर प्रत्याशी डा. अजय कुमार एवं देवबंद पालिका चुनाव मे अध्यक्ष पद के प्रत्याशी विपिन गर्ग समेत सभी 12 निकायों के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी उपस्थित रहेंगे।

Related Articles