Shocking news: आकांक्षा दुबे के बाद अब इस एक्टर ने की सुसाइड, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे के बाद मशहूर कन्नड़ टीवी एक्टर संपत जे राम (Sampath J Ram) ने सुसाइड कर मौत को लगे लगा लिया। खबरों के मुताबिक संपत जे राम ने सुसाइड कर अपनी जान को गंवा दिया है। 35 साल की उम्र संपत जे राम के देहांत से हर कोई हैरान और हताश है। संपत जे राम की मौत की खबर सुनकर इंडस्ट्री में शोक लहर छाई हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 22 अप्रैल को कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार संपत जे राम ने मौत को गले लगा लिया है। बताया जा रहा है कि कर्नाटक के नेलमंगला स्थित अपने घर में संपत जे राम ने आत्महत्या की है। मिली जानकारी के मुताबिक संपत जे राम काफी लंबे समय से पर्सनल लाइफ आई दिक्कतों की वजह से डिप्रेशन में चल रहे थे। करियर में उतार चढ़ाव और लगातार काम न मिलने की वजह से भी कन्नड़ टीवी एक्टर संपत जे राम काफी परेशान थे।

जिसके चलते शनिवार को संपत जे राम ने अपनी जिंदगी से तंग आकर सुसाइड कर अपनी जान गवां दी है। हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर संपत जे राम की फैमिली की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि संपत जे राम की अतिंम संस्कार आज किया जा सकता है। हालांकि संपत की मौत को लेकर अभी तक इस कोई भी आफिशियल पुष्टी नहीं की गई है।

किस वजह से संपत जे राम ने आत्महत्या
संपत जे राम (Sampath J Ram) के निधन की खबर ने कन्नड़ सिनेमा जगत को हिला के रख दिया है. कन्नड़ टीवी सीरियल ‘अग्निसाक्षी’ में संपत जे राम ने अपनी कमाल की एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता था। खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि काम न मिलने की वजह से आई पैसों की तंगी ने कन्नड़ एक्टर को काफी परेशान कर दिया था। जिसके चलते संपत जे राम ने जान गंवाने का कदम उठाया है।

Related Articles