पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट ने इमरान खान पर देश की इस्लामी पहचान को नुकसान पहुंचाने का लगाया आरोप 

पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) ने इमरान खान के नेतृत्व वाली सरकार पर देश की इस्लामी पहचान को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है और कहा कि ये लड़ाई तब तक जारी रहेगी जबतक इमरान सरकार गिर नहीं जाती। जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को पेशावर में सरकार विरोधी रैली को संबोधित करते हुए पीडीएम प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि पीडीएम के इस्लामाबाद पहुंचने पर प्रधानमंत्री खान को बचने का मौका नहीं मिलेगा।

पीडीएम प्रमुख ने कहा, ‘हम तब तक लड़ते रहेंगे जब तक सरकार समुद्र में डूब नहीं जाती।’ उन्होंने कहा कि मौजूदा व्यवस्था ने देश की इस्लामी पहचान को नुकसान पहुंचाया है। फजल ने पेशावर में अन्य पीडीएम नेताओं के साथ एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘जब हम इस्लामाबाद पहुंचेंगे, तो हम सरकार को नहीं, बल्कि सड़कों को बंद कर देंगे।’ फजल ने कहा कि विपक्षी गठबंधन ने स्थानीय निकाय चुनावों की मांग नहीं की है, बल्कि वह तुरंत आम चुनाव कराना चाहता है, जो मूल रूप से 2023 में होने वाले हैं।

पीडीएम प्रमुख ने 2018 के आम चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि लोगों के चुराए हुए वोट उन्हें वापस कर दिए जाने चाहिए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने अगले चुनावों में एक बार फिर से धांधली करने की व्यवस्था की है। इस महीने की शुरुआत में पीडीएम ने देश भर में विरोध प्रदर्शन शुरू करने के साथ-साथ सरकार के जनविरोधी उपायों और मुद्रास्फीति के खिलाफ इस्लामाबाद की ओर एक लंबा मार्च निकालने की घोषणा की थी।

Related Articles