बागपत में पुलिस पर जानलेवा हमला, दारोगा समेत 4 घायल

बागपत: जनपद के छपरौली थाने में घुसे एक युवक ने अचानक दारोगा समेत चार लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में सभी जख्मियों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया. वहीं, घटना के दौरान थाने में अफरा-तफरी मच गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक अचानक थाने घुस गया और कोई कुछ समझ पाता कि उससे पहले ही उसने दारोगा पर ईंट और सरिया से हमला कर दिया. वहीं, युवक को रोकने के लिए आगे आए तीन कांस्टेबलों पर भी आरोपी ने सरिया से हमला बोल दिया. इस घटना में दरोगा देवेंद्र दुबे, हेड कांस्टेबल शौंकेद्र पाल, कांस्टेबल प्रवीण कुमार और अमरपाल राणा गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

साथ ही बताया गया कि हमला करने वाला युवक मंदबुद्धि है,जो हमले के बाद खुद को थाने के ही एक क्वार्टर में बंद कर लिया था, जिसे घंटों की मशक्कत के बाद हिरासत में लिया जा सका. दरअसल, ये मामला जनपद के छपरौली थाने का है, जहां सोमवार को तड़के एक मंदबुद्धि युवक ने थाने के क्वार्टर में घुसकर सो रहे पुलिसकर्मियों पर ईंटों और सरिया से हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले में पुलिसकर्मी संभल नहीं पाए और चीख पुकार की आवाजों से थाना गूंज गया. इस हमले में दरोगा देवेंद्र दुबे, हेड कांस्टेबल शौंकेद्रपाल, कांस्टेबल प्रवीण कुमार और अमरपाल राणा गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

इसके बाद मंदबुद्धि युवक ने खुद को थाने के ही एक क्वार्टर में कैद कर लिया था. साथ ही क्वार्टर में भी उसने जमकर तोड़फोड़ व उत्पात मचाया. वहीं, इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. सूचना पर दूसरे थानों की पुलिसबल, दमकल विभाग की टीम पहुंची. बताया गया कि मंदबुद्धि युवक ने खुद को थाने के एक क्वार्टर में बंद कर लिया था. लेकिन बाद में खुद ही वो थाने की एक मंजिले छत से नीचे कूद गया. जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया.

 

Related Articles