Delhi -भाजपा का लक्ष्य चुनाव जीतना नहीं, बल्कि अच्छे मार्जिन से चुनाव जीतना : धर्मपाल सिंह

Delhi -भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता में शनिवार को सम्पन्न हुई। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप मे प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह एव विशिष्ट अतिथि के रूप मे क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल उपस्थित रहे। बैठक को संबोधित करते हुए धर्मपाल सिंह ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य चुनाव जीतना नहीं, बल्कि अच्छे मार्जिन से चुनाव जीतना है। लोकसभा चुनाव को लेकर अब तक की गयी तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि लोकसभा संयोजक एवं लोकसभा प्रभारी प्रत्येक मंडल पर प्रवास कर पार्टी के अभियान एवं कार्यक्रमों की समीक्षा व मानिटरिंग करे। वहीं विधानसभा संयोजक एवं विधानसभा प्रभारी शक्ति केंद्र पर प्रवास कर पार्टी के संगठनात्मक अभियानों की समीक्षा करें।

Delhi -also read-Up Board Reasult -उप्र बोर्ड परीक्षा परिणाम : हाईस्कूल में 89 और इंटरमीडिएट में 82.60 प्रतिशत विद्यार्थी उत्तीर्ण

धर्मपाल सिंह ने कहा कि मंडल स्तर की सूची बनाकर पार्टी के एक एक कार्यकर्ता को जिम्मेदारी सौंपें। बूथ एक्टिवेट होगा तभी चुनाव एक्टिवेट होगा। उन्होंने कहा कि हमें मतदाताओं का शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करना है। इसके लिए नियोजन कर बूथ पर रहने वाले प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व निर्धारित करें। भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने 24 अप्रैल को आयोजित होने वाली टिफीन बैठक की तैयारियों की समीक्षा भी की। उन्होंने कहा कि जौनपुर लोकसभा क्षेत्र में 1100 पोलिंग स्टेशन पर होने वाली टिफीन बैठक में कार्यकर्ता अपने आस पास के लोगो को ज्यादा से ज्यादा लोगो को लेकर आये और टिफिन बैठक करें और उनसे केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताकर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करें।

Related Articles