New Delhi-स्कूल बस ने स्कूटी सवार व ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत

New Delhi- आईपी स्टेट थाने के पास आज एक प्राइवेट स्कूल की बस का अचानक एक्सीडेंट हो गया। जिसकी चपेट में एक ऑटो और एक स्कूटी सवार आ गए। हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गई। ऑटो और बस में सवार एक बच्चे को हल्की चोट लगी है। इस एक्सीडेंट से सड़क पर ट्रैफिक जाम की स्थति उत्पन्न हो गई। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने पहुंचकर रास्ते को सुचारू करवाया। मृतक स्कूटी सवार की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

New Delhi- also read-Up News-वायनाड में चुनाव लड़ने के लिए राहुल गांधी ने आतंकवादी संगठन पीएफआई का समर्थन लिया है – स्मृति ईरानी

डीसीपी (मध्य जिला) एम. हर्षवर्धन ने इस एक्सीडेंट के मामले की पुष्टि करते हुए बताया की स्कूली बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं। केवल एक स्कूटी सवार की एक्सीडेंट की वजह से मौत हुई है। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार ड्राइवर ने अचानक रेड लाइट होने पर बस में ब्रेक लगाया, लेकिन तुरंत ब्रेक लगी नहीं और उसकी वजह से स्कूटी और ऑटो को टक्कर मार दिया। घायल स्कूटी सवार को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि ऑटो ड्राइवर और एक स्कूली बच्चा मामूली रूप से घायल हुआ है।

Related Articles