कुंडा में गरजे Raja Bhaiya- शेर भूखा रह जाएगा लेकिन कुत्ते का शिकार कभी नहीं करेगा…

प्रतापगढ़। यूपी नगर निकाय चुनाव 2023 के पहले चरण का प्रचार कल मंगलवार को थम गया है, गुरुवायर यानी चार मई सुबह से शुरु मतदान शुरू हो जाएगा। इससे पूर्व प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा सीट विधायक व पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने विपक्षी नेताओं पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शेर भूखा रह जाएगा, लेकिन कभी कुत्तों का शिकार नहीं करेगा। इस दौरान राजा भैया ने ऊषा सिंह के समर्थन में वोट मांगे और उन्हें जितवाने की लोगों से अपील की।

जनसत्ता दल की प्रत्याशी ऊषा सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने राजा भैया पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए विरोधियों पर हमला बोला। दरसअल सोमवार देरशाम राजा भैया बजरंग बहादुर इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुंडा में किसी दल की जनसभा करने की हिम्मत नहीं हुई है। शेर कभी शिकार करना नहीं छोड़ता और दूसरी बात शेर कभी कुत्ते का शिकार नहीं करता है।

जिले में पहले चरण में वोटिंग
पहले चरण में 37 जिलों में मतदान होगा। इसमें प्रयागराज के मंडल के प्रतागढ़ जिले में भी वोटिंग होगी। वहीं, मतदान से 24 घंटे पहले चुनाव प्रचार थम गया है। गुरुवार सुबह सात बजे से वोटिंग है। 13 मई को यूपी नगर निकाय चुनाव का परिणाम आएगा।

Related Articles