दुस्साहस: लखनऊ में पांच रुपये कम करने से सब्जी विक्रेता ने किया मना तो दबंगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट’

लखनऊ। पांच रुपये दाम कम करने से मना करने पर दबंगों ने कृष्णा नगर के ज्वाला देवी मंदिर के समीप सब्जी विक्रेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं विक्रेता के भाई को भी लहूलुहान कर दिया। मामले को लेकर मृतक के भाई की ओर से तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज जांच कर मामले की जांच कर रही है।

कृष्णा नगर प्रभारी निरीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि ज्वाला मंदिर के समीप हिमांशू साहू और उसका भाई नीलांश साहू सब्जी का ठेला लगाते हैं। लिखित शिकायत के अनुसार शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे समीप ही रहने वाला लाला व उसके दो दोस्त सब्जी खरीदने पहुंचा था। लाला ने दाम कम करने को कहा तो हिमांशू ने इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर बहस हुई और लाला ने हिमांशू को पीटना शुरू कर दिया।

बीच बचाव करने नीलांश पहुंचा तो उसे भी पीटकर लहूलुहान कर दिया। जिससे नीलांश बेहोश हो गया। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग निकले। हिमांशू अपने भाई नीलांश को लेकर लोकबंधु अस्पताल पहुंचा तो इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि हिमांशु की प्राथमिकी पर सीसीटीवी फुटेज जांच कर आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles