Atiq Murder Case: शाहगंज थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मी सस्‍पेंड, बिल्‍डर मोहम्‍मद मुस्लिम को एसटीएफ ने उठाया, पढ़ें ये अपडेट…

प्रयागराज। अतीक और अशरफ हत्‍याकांड में योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। प्रयागराज में शाहगंज थाने के इंस्‍पेक्‍टर समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड किया गया है। इनमें शाहगंज थाने के प्रभारी, दो सब इंस्पेक्टर और दो कॉन्स्टेबल शामिल हैं। प्रयागराज में 15 अप्रैल की रात बाहुबली अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्‍या की गई थी।

तीनों शूटरों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया
अतीक और अशरफ हत्‍याकांड के तीनों शूटरों को प्रयागराज कोर्ट ने चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। एसआईटी ने सात दिनों की रिमांड मांगी थी। आरोपियों को पुलिस लाइन ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि वहीं इनसे पूछताछ की जाएगी। इससे पहले तीनों को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट ले जाया गया था।

अतीक के करीबी बिल्‍डर मोहम्‍मद मुस्लिम को एसटीएफ ने उठाया, चल रही पूछताछ
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखनऊ एसटीएफ ने बिल्‍डर मोहम्‍मद मुस्लिम को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मोहम्‍मद मुस्लिम और एनकाउंटर में मारे गए असद अहमद के बीच बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ था। अतीक के करीबियों में मोहम्‍मद मुस्लिम की गिनती की जाती है।

अतीक हत्‍याकांड को लेकर सीन रिक्रिएट कर सकती है पुलिस
अतीक और अशरफ हत्‍याकांड की जांच कर रही एसआईटी आज कॉल्विन अस्‍पताल के बाहर सीन रिक्रिएट कर सकती है। अस्‍पताल के बाहर सुरक्षा चाक-चौबंद है। अस्‍पताल आने और जाने वालों की कड़ी तलाशी ली जा रही है। इसी अस्‍पताल के बाहर 15 अप्रैल की रात को अतीक अहमद और अशरफ पर गोलियां बरसाई गई थीं।

अतीक के हत्यारों को पुलिस लाइन लेकर निकली पुलिस
अतीक अहमद और अशरफ की हत्या मामले में इसके तीनों हत्यारों को पुलिस रिमांड मिल गई है। पुलिस ने 14 दिन की रिमांड मांगी थी। रिमांड मिलने के साथ ही पुलिस हत्यारों को लेकर कोर्ट परिसर से निकल गई है। कोर्ट में पेशी के वक्त अदालत के अंदर-बाहर जबरदस्त सुरक्षाबलों की तैनाती थी। यूपी पुलिस को ऐसा इनपुट था कि इन हत्यारों पर हमला हो सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि पुलिस अतीक के हत्यारों को कॉल्विन अस्पताल ले जाकर क्राइम सीन को रीक्रिएट करने की तैयारी कर रही है। इस बीच कॉल्विन अस्पताल के बाहर भी जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था है।

Related Articles