दूसरी शादी करने जा रहे ऋतिक रोशन!

सबा आजाद को जल्द दुल्हन बनाकर लाएंगे घर?

हैदराबाद। बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक रोशन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. ऋतिक आए दिन नई गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब खबर है कि ऋतिक रोशन एक बार फिर दूल्हे बनने की तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में लंदन से घूमकर आए ऋतिक और सबा अब शादी करने जा रहे हैं. दरअसल, मीडिया की मानें तो ऋतिक जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, बता दें कि पैपराजी ने इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘कथित तौर पर, सबा और ऋतिक जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे’. लेकिन कपल की ओर से इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है और ना ही कोई पुष्टि की गई है.
लेकिन, लगता है कि ऋतिक-सबा भी विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की तरह फैंस को शादी का सरप्राइज देने के मूड में हैं. वहीं, अब ऋतिक और सबा एक-दूजे के काफी करीब आ चुके हैं और पब्लिकली अपने प्यार को दिखा चुके हैं.

बता दें, इससे पहले सबा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सेंसलेस हरकत दिख रही हैं. सबा आजाद ने खुद यह जीआईएफ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सबा ने शरीर से चिपकी हुई रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है. इस वीडियो को शेयर कर सबा आजाद ने लिखा है, कुछ सेंसलेस प्रोग्रामिंग के लिए वापसी’.वर्कफ्रंट की तो एक्टर के पास चार फिल्में हैं, जिनमें ‘वॉर 2’, ‘विक्रम वेधा’, ‘फाइटर’, ‘कृष 3’ का नाम शामिल है।

Related Articles