दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक घायल, लाठी डंडों से सात घायल

तमंचा के साथ फोटो वायरल करने के मामले में हुआ विवाद

हमीरपुर। तमंचा के साथ फोटो वायरल करने को लेकर बुधवार रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी डंडे और गोलियां चलीं। जिसमें दोनों पक्षों के लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों में एक को गोली लगी है। सात लोगों को मौदहा सीएचसी से सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

मौदहा कोतवाली के इंस्पेक्टर हेमंत मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रीवन में कुछ दिन पूर्व सुनील कुशवाहा का एक तमंचे के साथ फोटो वायरल हुआ था। पुलिस ने सुनील को तमंचा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इस मामले में सुनील को संदेह था कि उसकी फोटो हर्षित विश्वकर्मा ने वायरल की है। इस मामले में बुधवार रात सुनील कुशवाहा बाइक खड़ी करने अपने हाते में गया तो वहां संतोष कुशवाहा कोटेदार के घर हर्षित विश्वकर्मा अपने समर्थकों के साथ खड़ा था।

आमने सामने पड़ते ही दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद झगड़ा होने पर लाठी डंडों से मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान किसी ने फायर कर दिया। गोली लगने से सुनील कुशवाहा घायल हो गया। वहीं इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के बच्चीलाल, जयेंद्र उर्फ कल्लू, बाबू लाल, सुनील, संतोष, बच्चा, मुन्ना, जसवंत सहित कुछ और लोगों के साथ ही महिलाओं को भी गंभीर चोंटे आईं हैं। जिनमें से सात लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा ने बताया कि गांव में सीओ विवेक यादव को को कोतवाली पुलिस के साथ भेजा गया है। घायलों का उपचार सीएचसी में हो रहा है। कहा दरवाजे के सामने बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद बताया गया है। एक युवक को गोली लगी है। डाक्टरों ने सुनील कुशवाहा की हालत खतरे से बाहर बताई है। सरकारी अस्पताल और गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। क्षेत्राधिकारी विवेक यादव स्वयं मौके पर नजर बनाए हुए हैं।

Related Articles