छत्तीसगढ़ की सड़कें खून से लाल, कांग्रेसी बिछा रहे पिंक कारपेट : रंजना साह

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व विधायक रंजना साहू ने कांग्रेस अधिवेशन के नजारों और छत्तीसगढ़ के मौजूदा हालात की तुलना करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने चाटुकारिता की एक और मिसाल पेश की है। नई सड़क बनाना तो दूर भाजपा शासन काल में बनी सड़कों का रखरखाव तक न कर पाने के कारण रोज बड़ी दुर्घटना हो रहे हैं और सड़कें खून से लाल हो रही हैं। इधर कांग्रेसी अपने नेताओं के स्वागत में सड़कों को फूल से लाल कर रहे हैं। पिंक कारपेट बिछा रहे हैं।

 

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विधायक रंजना साहू ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस अधिवेशन के पहले दिन ही बलोदा बाजार भाटापारा जिले के खमरिया में भीषण सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हुई। तब से लेकर आज तक सिर्फ तीन दिनों में 25 से अधिक लोगों की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो चुकी है।

 

विधायक रंजना साहू ने कहा कि भूपेश अगर नेताओं की आवभगत से समय निकाल पाएं और जरा सी भी नैतिकता बची हो, अपने पद की जिम्मेदारी न निभा पाने की आत्मग्लानि अनुभव कर सकें तो छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगते हुए उनकी भी चिंता कर लीजिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों से कहना चाहती हूं कि अपने नेताओं के लिए फूल बिछाने के बाद भी धक्के ही खाना है तो जनता के लिए खाइये। क्योंकि वह सम्मान भी करेगी और प्यार भी करेगी।

Related Articles