जैकलीन फर्नांडीज़ ने पहनी इतनी महंगी हिल्स, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ यू तो किसी के परिचय की जरूरत नहीं है. उनके दमदार प्रदर्शन की झलक हमें आए दिन देखने को के लिए मिल रही है. एक्ट्रेस लग्जरी लाइफस्टाइल की बहुत ही ज्यादा शौक़ीन है. सोशल मीडिया पर छोटी से छोटी और बड़ी-बड़ी खुशियां वो खुलकर मनाती हुई नजऱ आती है. हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज़ अपने फोटोशूट की तीन फोटोज को फैंस के साथ साझा किया है. जिसमें उनका ग्लैम अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. एक्ट्रेस इस बीच खुले बालों के साथ थाई स्लिट गाउन पहने दिखाई दे रही है. लेकिन इस दौरान सबकी नजरें जैकलीन फर्नांडीज़ की पहनी हुई हिल्स पर पड़ गई है.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलीन फर्नांडीज़ ने इस फोटोशूट में जो हिल्स भी पहन रखी है उनका मूल्य लाखों में है. जी हां यही जैकलीन फर्नांडीज़ की ये हील्स लग्जरियस ब्रांड की है और जिसका मूल्य 120000 से भी अधिक कहा जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह फोटोज वायरल हुई और दर्शकों को जैकलीन फर्नांडीज़ की हील्स बहुत पसंद आई तो हमने सोचा क्यों ना आपके लिए इस हील्स को खंगाल ही डाला.
यह पहली दफा नहीं जो जैकलीन फर्नांडीज़ ने अपने फोटोशूट पर इतनी महंगी हील्स कैरी की हो. जैकलीन फर्नांडीज़ हमेशा महंगी महंगी ब्रांड्स एंडोर्स करती हैं. अभिनेत्री का लाइफस्टाइल बहुत लग्जरियस है. वहीँ बात की जाए इस फोटोशूट में जैकलीन फर्नांडीज़ के लुक की तो इस दौरान अभिनेत्री न्यूड शेड के गाउन में खुले बालों के साथ मिनिमल ज्वेलरी के साथ कैरी करती हुई दिखाई दी. तो वहीं बात करें जैकलिन के बैकग्राउंड की तो एक्ट्रेस जिन सीढिय़ों पर बैठी हुई हैं, उसपर काफी अच्छी आर्ट देखने को मिल रही है.

Related Articles