लखनऊ: दोस्त को फोन देकर गोमती नदी में कूद गई युवती, सुबह पुलिस को मिला उतराता हुआ शव

लखनऊ । गोमतीनगर इलाके में गोमती नदी में मंगलवार देर रात आशियाना निवासी युवती शालिनी मौर्या (18) ने दोस्त को मोबाइल देकर छलांग लगा दी। उसके नदी में कूदते ही लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को दूसरे दिन बुधवार सुबह शव नदी में उतराता मिला।

स्थानीय लोगों की जानकारी के अनुसार कूदने से पहले युवती का फोन पर किसी से विवाद हो रहा था और फोन दोस्त को थमा कर नदी में कूद गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक आशियाना निवासी शालिनी मौर्या शादियों में वेटर का काम करती थी। मंगलवार देर रात एक शादी समारोह से लौट रही थी। गोमती नगर पुलिस के पास पहुंच कर वह पुल के किनारे खड़ी हो गई। इसके बाद दोस्त को फोन देकर कूद गई। दोस्त ने उसको रोकने के प्रयास किया लेकिन लड़की उसको धक्का देकर कूद गई। साथ में मौजूद अन्य साथियों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस रात भर गोताखोरों की मदद से उसे खोजने की कोशिश करती रही लेकिन तलाश नहीं कर पाई। बुधवार सुबह शव नदी में उतराता मिला। थाना प्रभारी गोमती नगर केके तिवारी के मुताबिक आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है।

परिजनों ने न तो कोई तहरीर दी है और न ही किसी प्रकार का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे परिजनों ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

Related Articles